Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुशांत की एक और भांजी ने लिखा पोस्ट- 'गुलशन मामा' ने उनसे की थी मौत और दूसरी दुनिया पर बात

 

सुशांत की एक और भांजी ने लिखा पोस्ट- 'गुलशन मामा' ने उनसे की थी मौत और दूसरी दुनिया पर बात













Sushant Singh Rajput की भांजी कात्यायनी ने उनके लिए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में बताया है  उनके मामा ने उन्हें क्या सीख दी थी और कैसे उनके न होने का यकीन नहीं हो पा रहा है।

सुशांत की भांजी कात्यायनी ने इस पोस्ट में लिखा है, गुलशन मामा, मैं आपको यूनिवर्स से भी ज्यादा प्यार करती हूं। आप मेरे लिए पहले भी सबसे अनमोल थे और अभी भी हैं। मैं हमेशा सोचती थी कि भविष्य में कभी हम आसमान में देखेंगे और हकीकत में रहस्यों की बातें करेंगे।

'कभी नहीं सुन पाऊंगी आवाज'















जीवन के बारे में आपकी बातें मुझे हमेशा चकित करती रही हैं और मुझे हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दिन भी देखूंगी जब आपकी आवाज फिर कभी नहीं सुन पाऊंगी।

मौत पर बताई थी ये बात













कात्यायनी ने लिखा है, एक बार आपने बताया था कि हकीकत में हम कभी मरते नहीं हैं। मैं वाकई में आपका यकीन करना चाहती हूं पर हर दिन के साथ ये बेहद मुश्किल होता जा रहा है।

काश मैं पैरलल यूनिवर्स में जा पाऊं

काश मैं पैरलल यूनिवर्स में जा पाऊं, जहां दुनिया थोड़ी बेहतर हो, और हम साथ में मुस्कुराएं, तारे देखें और आपके इंटलैक्चुअल जोक्स पर हंसें।





आंखों में देखना चाहती थी

मैं हमेशा सोचती थी कि जब मैं बड़ी हो जाऊंगी, मैं आपको अपने घर ले जाऊंगी, पहाड़ों पर और आपकी आंखों में गर्व देखूंगी। मुझे पता है किसी दूसरी दुनिया में मैं ऐसा देख पाऊंगी लेकिन अफसोस है कि वह यह दुनिया नहीं है।

मेरी नसों में आपका खून है












लेकिन मैं अपने दुख से खुद को डाउन नहीं करूंगी, अपने विकास को रुकने नहीं दूंगी क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो यह शरम की बात होगी। आपका खून मेरी नसों में बहता है। और मैं इसका पूरा इस्तेमाल करना चाहती हूं। मैं आपको प्राउड फील करवाऊंगी। गुलशन मामा मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।

सुशांत की भांजी ने पोस्ट की दिल की बात





Post a Comment

0 Comments